Tejasswi Prakash and Karan Kundrra Valentine Day 2024: तेजस्वी प्रकाश व करन कुंद्रा टीवी जगत के सबसे रोमांटिक कपल में से एक है। इन दोनों ने कुछ इस तरह से इस साल अपना वेलेनटाइन डे कुछ इस तरह खास अंदाज में मनाया है। तेजस्वी प्रकाश व करन कुंद्रा Bigg Boss 15 के बाद से ही एक-दूसरे को डेट कर रहे है। दोनो अक्सर एक-दूसरे के साथ नजर आते है। उनके फैंस को भी उनकी ये जोड़ी काफी ज्यादा पसंद है। तेजस्वी प्रकाश व करन कुंद्रा के फैंस इनके लिए अक्सर सोशल मीडिया #TejRan हैशटैग ट्रेंड कराते है।


तेजस्वी प्रकाश व करन कुंद्रा Bigg Boss 15 से ही एक-दूसरे के साथ है और वो एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करने का एक मौका भी नहीं छोड़ते है। इस बार तेजस्वी प्रकाश व करन कुंद्रा ने कुछ इस तरह से अपने वेलेनटाइन डे को सेलिब्रेट किया है।


तेजस्वी प्रकाश ने करन कुंद्रा के साथ सोशल मीडिया पर कई सारी तस्वीरे साझा की है। इन तस्वीरो में दोनो एक-दूसरे साथ समुद्र के किनारे रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे है। जहाँ तेजस्वी प्रकाश रेड कलर के ड्रेस में नजर आ रही है तो वहीं करन कुंद्रा सिंपल से ग्रे कलर की टी-शर्ट में नजर आ रहे है।


दोनो एक-दूसरे के साथ प्यार के रंग में डूबे हुए नजर आ रहे है।


करन कुंद्रा ने इन तस्वीरो में तेजस्वी प्रकाश को रोज देते हुए नजर आ रहे है।


तेजस्वी प्रकाश और करन कुंद्रा की इन तस्वीरो को फैंस ने काफी पंसद किया है और उनकी ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।


करन कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर तेजस्वी प्रकाश के साथ तस्वीरे साझा करते हुए वेलेनटाइन डे सेलिब्रेट विश किया है।