Tejasswi Prakash Instagram: तेजस्वी प्रकाश इंटरनेट पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं। वो हर समय अपनी तस्वीरे सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस के बाद और भी ज्यादा फेमस हो गई हैं। तेजस्वी प्रकाश की फैन फॉलोईंग इतनी ज्यादा हैं कि उनकी कोई भी तस्वीर इंटरनेट पर आते ही वायरल होने लगती हैं। तेजस्वी प्रकाश कई सारे रियलटी शो के अलावा मराठी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।


तेजस्वी प्रकाश इंटरनेट पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं। वो हमेशा अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर तस्वीरे साझा करती रहती हैं। तेजस्वी प्रकाश ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक के बाद एक कई सारी तस्वीरे साझा की हैं, इन तस्वीरो में तेजस्वी प्रकाश ने क्रॉप टॉप के साथ लहंगा पहना हुआ हैं। जिसमें वो काफी ग्लैमरस लग रही हैं।


तेजस्वी प्रकाश ने इस ड्रेस के साथ अपने हेयर को ओपन कर रखा हैं। इसके अलावा उन्होंने इस ड्रेस के साथ हाथों में मैचिंग चूड़िया पहनी हैं। जो इनके लुक पर काफी शोभा दे रही हैं।


तेजस्वी प्रकाश का कर्वी फिगर इस ड्रेस में आसानी से देखा जा सकता हैं। तेजस्वी प्रकाश की इन तस्वीरो को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया हैं वो एक से बढ़कर एक कमेंट किया हैं।