Tejasswi Prakash Instagram: तेजस्वी प्रकाश को किसी के पहचान की आवश्यकता नहीं हैं। उन्होंने इतनी ज्यादा पहचान बना ली हैं कि हर कोई उनको जानता हैं। यही वजह हैं कि तेजस्वी की कोई भी तस्वीर इंटरनेट पर आते ही वायरल होने लगती हैं। तेजस्वी प्रकाश का सफर भले ही नागिन 6 से खत्म हो चुका हैं। लेकिन आज भी वो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

तेजस्वी प्रकाश ने हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो साझा किया हैं। इस वीडियो में हसीना अपने हुस्न का जलवा दिखाती हुई नजर आ रही हैं। तेजस्वी के इस वीडियोज को देखकर फैंस की सांसे अटक गई हैं। तेजस्वी ने सिल्वर एम्बेलिश्ड टॉप पहना हुआ हैं, जोकि काफी डीप नेक हैं और साथ में एक फिशकट स्कर्ट पहना हुआ हैं। उनका ये ऑउटफिट काफी सेक्सी लग रहा हैं।

तेजस्वी प्रकाश हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर अपने बॉयफ्रेंड करन कुंद्रा के साथ स्पॉट होती रहती हैं। इन दोनो की जोड़ी बिग बॉस 15 से बनी थी और आज भी हैं।

तेजस्वी प्रकाश के फैंस को अब करन कुंद्रा वो तेजस्वी प्रकाश की शादी का बेसब्री से इंतजार हैं। कई बार ये खबरे भी सामने आई हैं कि दोनो एक-दूसरे से शादी करने वाले हैं।

तेजस्वी प्रकाश नागिन 6 के बाद अब किसी टीवी सीरियल में नजर आएंगी । या वो किसी मूवीज में नजर आएगी। इसके बारे में तो केवल वहीं बता सकती हैं। उनके अलावा कोई नहीं बता सकता हैं।