Ram Mandir Inauguration Guest List: राम मंदिर उद्घाटन को लेकर तैयारियाँ जोरो पर हैं। राम भक्तो ने जो राम मंदिर के निर्माण का सपना देखा था वो कई सालों बाद सच होने जा रहा हैं। बता दे कि जैसे-जैसे राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा का दिन नजदीक आ रहा हैं। वैसे-वैसे राम मंदिर के काम में तेजी देखी जा रही हैं। अयोध्या में इस समय ऐसा माहौल बना हुआ हैं जैसे सतयुग में राम जी के वनवास के बाद उनका अयोध्या में आगमन हुआ था। उसी प्रकार से प्रभु श्रीराम के स्वागत की तैयारियाँ की जा रही हैं।


राम मंदिर का उद्घाटन कब है- अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण का कार्य काफी तेजी से हो रहा हैं क्योकि राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम 22 जनवरी 2024 को होगा। अयोध्या की सड़कों को भी सुंदररूपी नक्काशी से सजाया जा रहा हैं। बता दे कि राम मंदिर उद्घाटन समारोह में राजनिति जगत से लेकर बॉलीवुड व हर एक फील्ड के जानि-मानि हस्तियों को बुलाया गया हैं। तो वहीं यदि बॉलीवुड के सेलेब्स की बात करे तो इन एक्टर व एक्ट्रेस को बुलाया गया हैं।


साउथ के सुपर स्टार व बॉलीवुड में भी अपने एक्टिंग का सिक्का जमाने वाले बाहुबली यानि प्रभास को राम मंदिर के उद्घाटन (Ram Mandir Inauguration) कार्यक्रम में बुलाया गया हैं।


राम मंदिर उद्घाटन कार्यक्रम में बॉलीवुड कपल आलिया भट्ट व रणवीर कपूर को भी बुलाया गया हैं। कुछ सालो पहले इन दोनो द्वारा दिए गए विवादित बयानो की वजह से इनका कई हिंदू संगठनो ने विरोध किया था। जब ये उज्जैन महाकाल की नगरी दर्शन करने गए थे।


राम मंदिर उद्घाटन (Ram Mandir Inauguration) में बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार को भी आमंत्रित किया गया हैं।


राम मंदिर उद्घाटन (Ram Mandir Inauguration) कार्यक्रम में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित को आमंत्रण पत्र दिया गया हैं।


सदी के महानयक अमिताभ बच्चन को अयोध्या राम मंदिर उद्घाटन (Ram Mandir Inauguration) के समारोह में बुलाया गया हैं।


जैकी श्राफ के पुत्र टाइगर श्राफ को भी राम मंदिर उद्घाटन (Ram Mandir Inauguration) समारोह में बुलाया गया हैं।


बॉलीवुड एक्टर व सिंगर आयुष्मान खुराना को भी राम मंदिर उद्घाटन (Ram Mandir Inauguration) समारोह में बुलाया गया हैं।


अपनी दमदार अवाजा व एक्टिंग से लोगो के दिलों में जगह बनाने वाले सनी देओल को भी राम मंदिर उद्घाटन (Ram Mandir Inauguration) में बुलाया गया हैं।


बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन को भी राम मंदिर उद्घाटन के कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया हैं। देखने लायक होगा कि रामलल्ला के स्वागत में कितने सितारे अयोध्या नगरी पधारते हैं।