Tina Datta Instagram Pic: टीना दत्ता जोकि टीवी जगत की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं, जिनको पहले घर-घर में उनके टीवी सीरियल उतरन के किरदार इच्छा की वजह से जाना जाता था। लेकिन जबसे वो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का हिस्सा बनी हैं। तबसे उनको लोग उनके वास्तविक नाम यानि टीना दत्ता से पहचानने लगे हैं। टीना दत्ता के ऊपर बिग बॉस में कई सारे सवाल उठाए गए इसके बावजूद भी टीना दत्ता के फैंस ने उनको भरपूर प्यार दिया और ट्वीटर समेत अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उनके लिए ट्रेंड किया। जिसका आभार व्यक्त करने के लिए टीना दत्ता ने अपने फैंस को धन्यवाद कहा हैं। और तस्वीरे साझा की हैं।


टीना दत्ता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शॉर्ट ड्रेस में हार्ट का साइन बना कर तस्वीरे साझा की हैं। जिसमें कि टीना दत्ता काफी क्यूट लग रही हैं। टीना ने ये हार्ट का साइन अपने फैंस के लिए बनाया हुआ हैं। उन्होने अपने फैंस को धन्यवाद बोला हैं और कहा- मेरा दिल आप सभी के लिए बाहर चला आता हैं, दिल से आप सभी को धन्यवाद आप सभी का मेरे जीवन में विशेष स्थान हैं। और आप लोगो ने जो मेरे पर प्यार बरसाया हैं। उसके लिए मैं सदा अभारी रहूंगी।


टीना ने इन तस्वीरो में व्हाइट मोती की ईयररिंग पहना हुआ हैं। जोकि इनके इस लुक के साथ काफी जच रहा हैं। टीना के फैंस ने कहा कि- टीना दत्ता सुनो नासा तुम्हे ढूंढ रहा हैं क्योकि उन्होने दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की चाहिए।


टीना दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। और तस्वीरे साझा करती रहती हैं। टीना दत्ता सोनी पर आने वाले सीरियल Hum Rahe Na Hum में नजर आने वाली हैं। जोकि 10 अप्रैल को टीवी पर प्रसारित होगा।


टीना दत्ता के फैंस ही हैं जो उनको हर एक मोड़ पर सपोर्ट करते हैं, और टीना ने उन्हें धन्यवाद बोलकर बता दिया की वो अपने फैंस से कितना प्यार करती हैं।