Tina Datta Instagram Pic : टीना दत्ता ( Tina Datta) सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली एक टीवी एक्ट्रेस में से एक हैं। टीना दत्ता बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) की सबसे ज्यादा पॉपुलर कंटेस्टेन्ट में से एक हैं। टीना दत्ता की लाइफ शुरूआत से ही काफी कंट्रोवर्सी भरी रही हैं। कभी वो अपने को-एक्टर तो कभी बॉयफ्रेंड तो वहीं कभी किसी वजह से टीना हमेशा कंट्रोवर्सी में बनी रहती हैं। टीना दत्ता बिग बॉस 16 में भी काफी कंट्रोवर्सी में रही हैं। टीना के बारे में बिग बॉस में यहाँ तक कहा गया कि वो शालिन के साथ इसलिए फेक लव का ड्रामा कर रही हैं। क्योकि इनको काफी सालो से काम नहीं मिला हैं। जबकि टीना ने बार-बार कहा कि वो कभी भई खाली नहीं बैठी हैं। उनको हमेशा काम मिला हैं।


Tina Datta Instagram Pic : टीना दत्ता ने सोशल मीडिया आज के बाद एक कई सारी ब्राउन कलर के शार्ट ड्रेस में तस्वीरे साझा की हैं। इन तस्वीरो में टीना दत्ता काफी हॉट लग रही हैं।


टीना दत्ता का ये लुक और भी ज्यादा ग्लैमरल व हॉट उनके रेड लिपस्टिक की वजह से लगने लगा हैं।


टीना ने इस ऑउटफिट के साथ कानो में ईयररिंग में व हेयर को ओपन कर रखा हैं। टीना इस ऑउटफिट काफी Gorgeous लग रही हैं।


टीना दत्ता ने इन तस्वीरो को साझा करते हुए कहा है कि कांटे मुझे मजबूत बनाते हैं और मुझ उसे सीखने को मिलता हैं। आपकी टीना, जिसके बाद उनके फैंस ने भी कहा हैं, कि कुछ भी हो जाए हम आपके साथ हैं।