Tina Datta Instagram : टीना दत्ता ने सोशल मीडिया बिग बॉस 16 से निकलने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहती हैं। टीना दत्ता हमेशा अपनी तस्वीरे इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती हैं। तो वहीं उनके फैंस भी टीना दत्ता के हर एक लुक की तारीफ करते हैं। टीना टीवी जगत की सबसे जानि-मानी अभिनेत्री हैं। पहले उनको लोग घर-घर में इच्छा के नाम से जानते हैं। इसके बारे में खुद बिग बॉस 16 के विनर MC Stan ने कहा था शो में कि जब उन्होने टीना को देखा तो उन्होने सोचा की ये तो उतरन की इच्छा हैं। लेकिन जबसे टीना दत्ता बिग बॉस में गई हैं। उनको लोग उनके वास्तविक नाम से जानने लगे हैं।


टीना दत्ता ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक ब्लैक कलर के किलर ड्रेस में तस्वीरे साझा की हैं, इन तस्वीरो में टीना दत्ता काफी ग्लैमरस लग रही हैं।


टीना दत्ता का ये ऑउटफिट विथऑउट शोल्डर हैं, जो कि इनके लुक को और भी ज्यादा स्टनिंग बना देता हैं।


इन तस्वीरो को साझा करते हुए टीना दत्ता ने कहा हैं कि काला रंग गहरे रंग का, प्रभुत्व का रंग, वह रंग जो हर महिला के वॉर्डरोब पर हावी हो सकता हैं और वह रंग जिसके साथ कोई कभी गलत नहीं कर सकता


टीना दत्ता इस समय सोनी पर आने वाले सीरियल हम रहे ना रहे हम जिसमें टीना जय भानूशाली के साथ नजर आएंगे। उनका ये शो 10 अप्रैल 2023 से रिलीज होगा।


टीना दत्ता के फैंस को उनको इस सीरियल का बेसब्री से इंतजार हैं।