Tina Datta Instagram : बिग बॉस 16 फेम कंटेस्टेन्ट टीना दत्ता (Tina Datta ) ने Pune Fashion Week में किया मानुषी छिल्लर के सामने रैंप वॉक उस समय स्टेज पर मिस वल्ड मानुषी छिल्लर भी मौजूद थी। टीना दत्ता पहली बार पुणे फैशन वींक में रैंप वॉक नहीं कर रही हैं। उन्होने दुबारा पुणें टाइम्स फैंशन वीक में रैंप वॉक किया हैं।

एक्ट्रेस टीना दत्ता ने फैंशन के क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। हाल ही में वह जयपुर में एक शीर्ष ब्रांड के लिए शोस्टॉपर के रूप में नजर आई और अब उनका शो पुणें टाइम्स फैशन वींक में जाकर समाप्त हुआ हैं। बिग बॉस 16 की सबसे फैसशनेबल कंटेस्टेेट में से एक कही जाने वाली टीना इस स्ट्रीक को जारी रखे हुए और सोशल मीडिया पर हर रोज अपनी ग्लैमरस तस्वीरे साझा करती रहती हैं।

पुणें टाइम्स फैशन वीक में टीना ने डिजाइनर आयुषी अग्रवाल की यूनिओआ के लिए रैंप वॉक किया हैं। यह एक खूबसूरत नक्काशीदा मैरून-वाइन रंग का लहंगा, जिसके ऊपर वेलवेट कैप हैं। इस भारी लंहगे को टीना ने बेहद शालीनता और सुंदरता के साथ कैरी किया हुआ हैं।

टीना दत्ता का ये लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं। बता देकि फैंस टीना को इसके लिए बधाई दे रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं।

टीना दत्ता ने टाइम्स ऑफ फैंशन वीक पुणें को धन्यवाद कहा हैं। कि उनको दुबारा ये मौका उन्होने दिया हैं। तो वहीं 10 अप्रैल 2023 से टीना Hum Rahe Na Hum टीवी सीरियल में जय भानुशाली के साथ नजर आएँगी।