Ufri Jadav ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक तस्वीरे साझा की हैं, उनकी ये तस्वीरे एक बार फिर से सोशल मीडिया पर सुर्खियों का हिस्सा बन गयी हैं, उर्फी ने इन तस्वीरो में रेड हॉट ड्रेस कैरी किया हुआ हैं।



Ufri Jadav ने इन तस्वीरो में ब्रोकेन हॉट लुक में रेड कलर की ड्रेस कैरी किया हैं। उनका ये लुक वहीं कई लोगो को बहुत-ही ज्यादा पंसद आया है,तो वहीं कई लोगो ने एक बार फिर से उर्फी के इस लुक को लेकर उन्हें ट्रोल किया हैं।


उर्फी जादव ने इस ट्रेस के साथ पोनीटेल किया हैं। तथा मैंचिग का सेंडल पहना हुआ हैं। हमेशा की तरह उर्फी का ये लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। और वो इन तस्वीरो में बहुत-ही ज्यादा हॉट लग रही हैं।


उर्फी ने इन तस्वीरो को साझा करते हुए ब्रोकेन हॉट वाली इमोजी भी शेयर की हैं। क्योकि उनके इस ड्रेस का टॉप का लुक बिल्कुल ब्रोकेन हॉट जैसा लग रहा हैं। तथा इसका कलर भी रेड कलर का हैं।


उर्फी के इस लुक की तारीफ उनके फैंस द्वारा जमकर की जा रही हैं।उर्फी हमेशा अपने क्रिएटिव अंदाज से फैंस के दिलो में राज करती हैं। और उन्हें अपने न्यू-न्यू लुक से चकमा देती रहती हैं। सबसे खास बात तो ये हैं, कि उर्फी की जो भी ड्रेस होती हैं। उसको डिजाइन वो खुद ही करती हैं। और उनके लुक्स को लेकर हमेशा ट्रोलर्स द्वारा ट्रोल किया जाता हैं। लेकिन इसके बावजूद भी वो अपने फैंस के लिए नये-नये लुक में फोटोज सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं।