Urfi Jadav Birthday Celebration : कल उर्फी जादव का जन्मदिन था। और इस मौके पर उर्फी ने धागे से बनी हुई ड्रेस पहनी हुई थी। जिसे देखने के बाद हर किसी की निगाहे उनके इस ड्रेस पर ही टिकी थी। मीडिया के साथ उर्फी ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया और केक कट किया।



Urfi Jadav Latest Pic : उर्फी जादव का कल जन्मदिन था और इस मौके पर उर्फी जादव ने पीच कलर की धागे से बनी हुई ड्रेस पहनी थी। जिसमें वो बहुत-ही ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं। हर किसी ने उनके जन्मदिन पर उनको बधाई दी।


हर बार की तरह इस बार भी उर्फी जादव का अलग-ही अवतार सामने आया। उन्होने धाँगे से बनी ड्रेस पहनी थी। और मीडिया के सामने वो पोज दे रही थी। उनकी ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगी थी।


उर्फी जादव की इस ड्रेस को लेकर जहाँ उनके फैंस ने उनकी प्रशंसा की हैं। तो वहीं ट3ोलर्स ने भी उर्फई की जमकर क्लास लगाई हैं। ट्रोलर्स ने उर्फी को ट्रोल करते हुए लिखा- नेटिज़न्स ने एक्ट्रेस के फैशन सेंस को कचरा बताया तो वहीं एक यूजर ने लिखा-इसको कोई जंगल में छोड़ के आओ भई तथा ऐसे कपड़े ना पहनने की नसीहत दी।


ये कोई पहली बार नहीं हैं, जब उर्फी जादव को उनके कपड़ो के लिए ट्रोल किया गया हो, उर्फी अक्सर अपने फैंशन सेंस की वजह से लोगो के बीच ट्रोल होती रहती हैं।


उर्फी जादव ने अपना जन्मदिन मीडिया के सामने केक कट करके सेलिब्रेट किया केक कट कर सबको खिलाया और खुद खाया।