Urfi Jadav Latest Outfrit: उर्फी जावेद ने एक बार फिर से अपने ऑउटफिट से चौका दिया लोगो को, कई लोगो को उर्फी जावेद का ये ऑउटफिट पंसद आया तो वहीं ट्रोलर्स ने ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ा


उर्फी जादव हर रोज अपने नए-नए ऑउटफिट से लोगो को आश्चर्यचकित करती रहती हैं, लेकिन इस बार उर्फी ने तो कमाल ही कर दिया। उनके ऑउटफिट को देखकर ऐसा लग रहा हैं, कि वो शिल्पा शेट्टी के हसबैंड राज कुंद्रा से कुछ ज्यादा ही प्रभावित हो गयी हैं। आपको बता दे कि आजकर राज कुंद्रा कही भी जाते हैं, तो अपने फेस को नये-नये शिल्ड मास्क से कवर करके रखते हैं।


इसी अंदाज में उर्फी का आज का ऑउटफिट नजर आया उर्फी ने अपने पूरे फेस को शिल्ड मास्क से कवर किया हुआ हैंं व मीमर से खुद को कवर किया हुआ हैं तथा डेनिम का जींस पहना हुआ हैं। ऊर्फी का ये अंदाज उनके फैंस को जहाँ बहुत- ही ज्यादा पंसद आ रहा हैं वहीं ट्रोलर्स भी बोल रही हैं - "इनको कोई काम नहीं हैं".



उर्फी ने अपनी इन तस्वीरो को साझा करते हुए लिखा हैं कि- Isme kya make up hair credits du क्योकि इस तस्वीर में ना ही उर्फी जावेद का फेस दिख रहा हैं और ना ही उनकी हेयर स्टाइल क्योकि उन्होने अपने-अपने पूरे फेस को कवर कर रखा हैं।