Ufri Jadav's Latest Pic: उर्फी जादव ने एक बार फिर अपने फैंशन सेंस से सोशल मीडिया पर बन गयी चर्चा का विषय


उर्फी जादव हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इस बार भी उन्होने बहुत-ही अनोखा ड्रेस पहना हुआ हैे। उर्फी ने इस बार स्टोन से बना ड्रेस पहना हैं। जिसमें वो काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं। उर्फी ने अपनी इन तस्वीरो को साझा करते हुए कहा हैं कि इसके लिए मुझे ब्लैम मत करना क्योकि मैं इसलिए करती हूँ क्योकि मेरे पास ऐसे कमेंट आते है, करने के इसलिए कमेंट को ब्लेम करना( Yaps the comment inspired me to do this , don't blame me Blame the comment.)


उर्फी जादव को पॉपुलरटी Bigg Boss OTT व Bigg Boss से मिली हैं। जबसे वो बिग बॉस का हिस्सा बनी हैं, तबसे वो किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। कभी अपने कपड़ो की वजह से तो कभी बेबाक तरीके से बोलने के अंदाज हैं। जहाँ सोशल मीडिया पर उनको ट्रोल करने व उनके ड्रेस पर सवाल उठाने वाले लोग हैं। तो वहीं बहुत-से लोग ऐसे भी हैं, जिनको उर्फी की ड्रेसिंग सेंस बहुत-ही ज्यादा पसंद हैं। और वो उर्फी की तारीफो में कमेंट बॉक्स भर देते हैं।


कुछ दिनो पहले उर्फी जावेद ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल की स्टोरी पर ओबेद की तस्वीर शेयर करते हुए मुंबई पुलिस के लिए आभार व्यक्त किया क्योंकि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. उर्फी ने लिखा, 'गुड न्यूज! मेरे साथ छेड़छाड़ करने वाला यह शख्स आखिरकार सलाखों के पीछे है।


उर्फी ने एक शख्स के खिलाफ शिकायत की थी जो उन्हें लंबे समय से परेशान कर रहा था। उर्फी ने सोशल मीडिया पर बकायदा उस शख्स के साथ हुई अपनी चैट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किया था। जिसमें वो एक्ट्रेस के साथ वीडियो कॉल पर सेक्स (साइबर रेप) करने की ज़िद कर रहा था और वो ऐसा करना नहीं चाहती थी।