Urfi Jadav Latest Pic : उर्फी जादव ने एक बार फिर से सारी हदे पार कर दी हैं, उन्होने सोशल मीडिया पर एक नयी रील साझा की हैं, जिसमें उनके ऑउटफिट की वजह से ट्रोलर्स द्वारा उनको ट्रोल किया जा रहा हैं।



उर्फी जादव (Urfi Jadav) ने सोशल मीडिया पर एक रील साझा की हैं, जिसमें उन्होने खुद को शंख से कवर किया हुआ हैं। जिसमें वो टॉपलेस हैं। तथा बॉटम में ऑरेंज कलर का शार्ट कैरी किया हुआ हैं। उनके इस ऑउटफिट को जहाँ कुछ लोगो ने पंसद किया हैं तो वहीं ट्रोलर्स ने उनके इस लुक के लिए जमकर ट्रोल किया हैं। ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल करते हुए हुए कमेंट में लिखा हैं कि- Ajeeb janwar hai jitna v dekho marne ka man karta hai, तथा वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा हैं- alag hi paraani hai yeh kaha se aaayi ho.


उर्फी जादव ने इससे पहले एक और तस्वीर साझा की हैं, जिसमें उन्होने खुद को पेंट से कवर किया था। जिसके बाद से उनके इस लुक को जहाँ उनके फैंस ने पंसद किया था। तो वो इस लुक की वजह से सोशल मीडिया पर वो काफी ट्रोल हुई हैं। ऐसा पहली बार नहीं हुआ हैं जब उर्फी अपने ऑउटफिट की वजह से ट्रोल हुई हैं। उर्फी ने कहा भी हैं कि मैं ये तस्वीरे इसलिए साझा करती हूँ क्योकि मेरे फैंस को पंसद हैं। मैं उनके लिए नए-नए ऑउटफिट में तस्वीरे साझा करती हूँ।