Virat Kohli and Anushka Sharma's Instagram : बॉलीवुड व क्रिकेट जगत की मशहूर जोड़ी Virat Kohli and Anushka Sharma जिसे फैंस प्यार #Virushka कहते हैं। वो जहाँ भी जाते हैं,उस महफिल की जान बन जाते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ हालहि में मुम्बई में DIOR Fashion Event में जहाँ पर बॉलीवुड (Bollywood) से लेकर Hollywood तक के सितारे इस इवेंट में शामिल हुए थे। लेकिन विराट कोहली व अनुष्का शर्मा पूरे इवेंट के दौरान लाइमलाइट का हिस्सा बने रहे। इस इवेंट में मशहूर वेब सीरीज Game Of Thrones की एक्ट्रेस Arya Stark यानि " Maisie Williams मुम्बई में शामिल हुई हैं।

Anushka Sharma Instagram : अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ एक के बाद एक कई सारी तस्वीरे साझा की हैं, जिनमें दोनो एक साथ काफी प्यारे लग रहे हैं।

अनुष्का शर्मा ने जहाँ इस इवेंट में यलो रंग की ड्रेस पहनी हुई हैं। तो वहीं विराट ने कोर्ट व पैंट पहना हैं। दोनो की जोड़ी की तारीफ हर कोई करता हैं।

विराट व अनुष्का बॉलीवुड व क्रिकेट की दुनिया की सबसे स्टाइलिस्ट सेलिब्रेटिज में से एक हैं।

विराट कोहली व अनुष्का शर्मा की ये तस्वीरे ताज होटल के बाहर की हैं।

अनुष्का व विराट पूरे सोशल मीडिया पर छाये हुए हैं।

अनुष्का शर्मा ने इवेंट से जुड़ी बहुत-सी तस्वीरे साझा की हैं।

इस तस्वीर में अनुष्का व विराट सीढ़ियों पर चढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। अनुष्का ने विराट के हाथो में हाथ डाला हुआ हैं।

जिस तरह से अनुष्का इस तस्वीर में कैंडिड पोज दे रही हैं। वो काफी खूबसूरत लग रही हैं।

आज से आईपीएल 2023 (IPL 2023) की शुरूआत हो चुकी हैं। और विराट कोहली भी मैच के लिए तैयार हैं। लेकिन आज चेन्नई सुपर किंग्स व गुजरात टाइंन्स (CSK Vs GT) का मैच खेला जाना हैं। विराट कोहली के फैंस चाहते हैं कि इस बार फिर आईपीएल में विराट का पर्फार्मेंश काफी बेहतर रहे।