Bigg Boss 17 Contestant Aishwarya Sharma Ex-Boyfriend: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) की हिस्सा रह चुकी एश्वर्या शर्मा अपने पति नील भट्ट से ज्यादा अपने एक्स रिश्ते की वजह से चर्चा में रही है। एश्वर्या शर्मा की जर्नी बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के घर में ज्यादा दिन तक रही है लेकिन इसके बाद भी वो काफी कंट्रोवर्सी का हिस्सा बनी है।


एश्वर्या शर्मा ने स्टार प्लस सीरियल गुम हैं किसी के प्यार के लीड रोल एक्टर नील भट्ट के साथ सात फेरे लिए है। दोनो इस सीरियल में एक साथ काम करते थे। दोनो शो के बाद स्मार्ट जोड़ी जा जैसे रियलटी शो का भी हिस्सा बने। इसके अलावा दोनो ने बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में पार्टिशिपेट किया। जहाँ पर एश्वर्या शर्मा को पहले बिग बॉस के घर से बेघर होना पड़ा। उन्हें ऑडियंश ने नहीं उस समय घर की कैप्टन रही ईशा ने एविक्ट कर दिया था। रूल ब्रेक करने का रिजन बताकर जिसके बाद नील भट्ट व एश्वर्या की ईशा से लड़ाई भी बहुत हुई थी।


लेकिन जब एश्वर्या शर्मा बिग बॉस के घर में थी। तब उस समय ऐश्वर्या शर्मा के एक्स बॉयफ्रेंड ने उनके ऊपर धोखेबाजी का आरोप लगाया था। उसने बोला था कि ऐश्वर्या ने बिना बताए उनसे रिश्ता तोड़ लिया था।


उनके एक्स राहुल ने यहाँ तक कह दिया था कि उनकी व राहुल की शादी हो चुकी थी। जिसके बाद बिग बॉस से निकलने के बाद एश्वर्या ने राहुल को मुहँतोड़ जवाब दिया और कहा कि- ये बहुत झूठा इंसान है।


एक इंटरव्यू के दौरान एश्वर्या ने कहा कि- 'अगर वो शादी के दावे कर रहा है, तो फिर उसके पास इसका कोई तो सबूत होगा. उससे कहिए कि शादी के पेपर्स या मैरिज सर्टिफिकेट दिखा दे.' एश्वर्या के पति नील भट्ट ने भी उनके एक्स के आरोपो को बकवास बताया।