Animal Film: फिल्म एनिमल की भाभी-2 यानि तृप्ति डिमरी के काम की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं। तृप्ति डिमरी व रणबीर कपूर के बीच ये सीन फिल्माया गया था। दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। अब अपने इस सीन पर खुद एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ते हुए इस सीन व रणबीर कपूर के साथ करने का अपना एक्सपीरियंस शेयर किया हैं।


एनिमल रणबीर कपूर के करियर की सबसे सफल फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई हैं। फिल्म को A सर्टिफिकेट मिलने के बाद भी फिल्म रोज कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही हैं। एनिमल में रणबीर का एक्शन अवतार लोगों को अपनी तरफ रिझा रहा हैं। फि्म ने 6 दिनो के अंदर ही दुनियाबर से 500 करोड़ (Animal Film Worldwide Collection) का आकड़ा पार कर लिया हैं। सिर्फ भारत की बात करे तो फिल्म ने अब तक 312 करोड़ (Animal Film Box Office Collection) ज्यादा की कमाई कर ली हैं।


फिल्म एनिमल की भाभी-2 यानि तृप्ति डिमरी के काम की लोग काफी सराहना कर रहे हैं। तृप्ति डिमरी व रणबीर कपूर के बीच ये सीन फिल्माया गया था। दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। इस फिल्म में तृप्ति डिमरी ने इंटीमेट सीन पर चुप्पी तोड़ी हैं। रणबीर कपूर के साथ करने का अपना एक्सपीरियंस शेयर किया हैं।


संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ रही हैं, यह फिल्म जो अगले दो हफ्तों में 900 करोड़ रूपए का आकड़ा छुने के करीब हैं। फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल व तृप्ति डिमरी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।


तृप्ति ने फिल्म में जोया की भूमिका निभाई हैं व उनकी एक्टिंग को आलोचकों व दर्शकों ने समान रूप से सराहा हैं। हालहि में FM कैनेडा से बातचीत के दौरान उन्होंने रणबीर कपूर की काफी तारीफ की हैं। उन्होंने कहा कि वह काफी टैलेंटेड हैं। उनके पास ये खास तोहफा हैं, हर कोई इतना टैलेंटेड नहीं होता हैं। रणबीर अपने काम के साथ भी बहुत ईमानदार हैं। एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि क्या वह आगे भी रणबीर कपूर के साथ काम करना चाहेंगी। तो इसके जवाब में तृप्ति ने कहा- ऐसी कौन-सी एक्ट्रेस होंगी। जो रणबीर कपूर के साथ कौन काम करना व उनसे सीखना नहीं चाहेंगी। मुझे आ रहा हैं। जिस तरह से लोग पर्दे पर हम दोनों की केमिस्ट्रई को प्यार दे रहे हैं।