Neeta Ambani Hobbies: मुकेश अंबानी की पत्नी यानि नीता अंबानी लग्जरी लाइफ स्टाइल जीती हैं। उनके दिन की शुरूआत लाखो की चाय से होती हैं और ना जाने कितने उनके ऐसे शौक हैं, जिसके बारे में जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। आज हम आपको ऐसे ही शौक क बारे में बताने जा रहे हैं।


नीता अंबानी अपने लग्जरी लाइफ स्टाइल के साथ फैशन सेंस व खूबसूरती के लिए भी जाने जाते हैं। ट्रेडिशनल हो या मॉर्डन नीता अंबानी अपने लुक से हर फंक्शन में लाइमलाइट चुरा लेती हैं लेकिन आज हम आपको उनकी जिस राजके बारे में बताने जा रहे हैं, उसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे।


बहुत कम लोग जानते हैं कि देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी की पत्नी अपने दिन की शुरूआत आम आदमी की तरह चाय पीकर ही करती है लेकिन आपको ये जानकार हैरानी होगी कि जिस कप में वो चाय पीती है। उसकी कीमत लाखों रूपए में हैं।


नीता अंबानी 3 लाख रूपए की कीमत वाले कप में चाय पीकर अपने दिन की शुरूआत करती हैं, चलिए आज हम जानते हैं आखिरी इस कप में ऐसी क्या खास बात हैं, जो कीमत लाखों में हैं। बताते हैं कि अपने इसनवाबी शौक का खुलासा खुद नीता अंबानी ने ही एक इंटरव्यू में किया था। बताया था कि, वो सुबह जापान के सबसे पुराने क्रॉकरी ब्रांड नोरिटेक के कप में चाय पीती हैं। बता दे कि इसमें गोल्ड का बॉर्डर व इसके 50 पीस के सेट की कीमत डेढ़ करोड़ रुपए है. इसके हिसाब से इसके सिर्फ एक कप की कीमत 3 लाख रूपए हैं।