Rubina Dilaik Instagram: रूबीना दिलैक इस समय सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली टीवी एक्ट्रैस में से एक हैं। रूबीना हर रोज अपने नए-नए अवतारो से सोशल मीडिया पर लोगो को आश्चर्यचकित करती रहती हैं। और उनके फैंस भी उनको उतना ही प्यार देते हैं। उनकी जबभी कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर आती हैं। वो आते ही ट्रेड करने लगती हैं।


Rubina Dilaik Instagram: रूबीना दिलैक ने इन तस्वीरो में गाउन पहना हुआ हैं। जो लैवेंडर कलर का हैं। ये गाउन बहुत-ही ज्यादा फ्रील वाला हैं। इसको पहनने के बाद रूबीना दिलैक किसी क्वीन से कम नहीं लग रही हैं।



इस ड्रेस के साथ रूबीना ने अपने कानो में ईयररिंग कैरी किया हुआ हैं। जो काफी सिंपल-सा हैं। और उनके इस ड्रेस के साथ मैच कर रहा हैं।


रूबीना दिलैक ने इस ड्रेस के साथ रेड हाट कलर की लिपस्टिक कैरी की हैं, जिसने इनके इस लुक को और अट्रैक्टिव बना दिया हैं। इसके अलावा आँखो में आईलैसेस का इस्तेमाल किया हैं। जिसने इनके इस लुक में चार चाँद लगा दिया हैं।


रूबीना दिलैक इस तस्वीर में जिस तरह से लुक दे रही हैं, उसने ना जाने कितने लोगो के दिलो को किल कर दिया हैं।


रूबीना दिलैक हर एक लुक में काफी खूबसूरत लगती हैं। रूबीना दिलैक का ड्रेसिंग सेंस तो लाजवाब हैं, उनके ड्रेसिंग सेंश का कायल हर कोई हैं। रूबीना दिलैक की इन तस्वीरो पर उनके फैंस ने उनकी तारीफो के पुल बांध दिए हैं। रूबीना कि ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई हैं।