UP Politics; सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी सरकार पर साधा निशाना और कहा कि यूपी में भले ही बिजली मंत्री बदल गये हो, लेकिन यूपी में बिजली की दुर्दशा में आज भी कोई सुधार नहीं हैं।

UP Politics-

उत्तरप्रदेश; सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव योगी सरकार पर तंज कसने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। आपको बता दे कि वो इटावा में दर्शन सिंह की पत्नि के देहांत होने के मौके पर शोक व्यक्त करने पहुँचे थे। वहाँ पर भी उन्होने योगी सरकार पर तंज कसना नहीं छोड़ा, उन्होने कहा कि- बुनियादी तौर पर बीजेपी चर्चा नहीं करना चाहती हैं। महंगाई बढ़ती जा रही है। लेकिन बीजेपी द्वारा जनता का ध्यान बुनियादी सवालो पर से हटाना और गलत फैसले लेना हैं। बीजेपी का काम बस यही हैं। यही कारण हैं कि कुछ लोग पैसे वाले होते जा रहे हैं। उन्होने ये सब मीडिया द्वारा लॉउस्पीकर पर सवाल पूछे जाने पर कहा।

क्या कहा अखिलेश यादव ने-

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मीडिया के सवालो का जवाब देते हुए कहा कि-बीजेपी की रिसर्च टीम भाईचारा कैसे बढ़े इसपर ध्यान ना देकर आपस में कैसे लड़े, इसपर रिसर्च करती हैं। उन्होने आगे कहा कि शायद सरकार बदल जाती हैं तो बिजली की दशा भी प्रदेश में सुधर जाती हैं। लेकिन यहां बिजल मंत्री जरूर बदल गये लेकिन बिजली की दसा में कोई सुधार नहीं हुआ। प्रदेश में पुलिस भी पीट रही हैं। लखनऊ में बीजेपी के कार्यकर्ताओं द्वारा पुलिस को पीटा गया। ऐसा कोई भी दिन नहीं जाता हैं, जब राज्य से हत्या की खबर सामने ना आये। पुलिस को भी अपनी जान गवानी पड़ रही हैं।

आजम खान के बारे में जब अखिलेश यादव से सवाल पूछा गया तो उन्होनो कहा कि आजम खान को लेकर सियासी गलियारे में किसी भी प्रकार की बाते हो रही हो। लेकिन सपा आज भी आजम खान के साथ हैं।