Mulayam Singh Yadav Health Update: सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव की तबीयत इस समय काफी खराब चल रही हैं। जिसकी वजह से पूरे देश में उनके शुभचिंतक दुआएं कर रहे हैं। बरेली में भी उनके स्वास्थ्य लाभ के लिए हवन पूजन और मस्जिद में दुआएं की गई हैं। ऐसे में शहर के तीन पार्षदों ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को पत्र लिखकर अपनी किडनी दान करने की घोषणा की हैं। सपा पार्षदों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ-साथ मेदांता हॉस्पिटल के निदेशक को पत्र लिखकर किडनी ट्रांसप्लांट करने का निवेदन किया हैं।

बरेली शहर के शास्त्री नगर वार्ड 49 से पार्षद गौरव सक्सेना, वार्ड 52 के बानखाना पार्षद शमीम अहमद और वार्ड 15 हजियापुर से सपा पार्षद रईस मियां अब्बासी ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को पत्र लिखकर अपनी किडनी देने का निवेदन किया हैं। पार्षदो का कहना हैं कि वह अपने नेता के बीमार होने से दुखी हैं और अपने नेता के लिए किडनी दान करने के लिए भी तैयार हैं। इतना ही नहीं सपा पार्षद गौरव सक्सेना का कहना है वह छात्र जीवन से समाजवादी पार्टी से जुड़े थे। जबसे नेता जी की तबीयत खराब होने की सूचना मिली है वह खुद कार्यकर्ताओं के संग यज्ञ पूजन कर रहे हैं। तथा नेताजी के स्वास्थ्य होने की कामना कर रहे हैं।

मुलायम सिंह यादव के सेहत में कुछ खास सुधार नहीं-

गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल ने बुधवार को उनका हेल्थ बुलेटिन जारी करते हुए कहा कि वह इंटेंसिव केयर यूनिट में भर्ती हैं और विशेषज्ञों की टीम उनके इलाज में जुटी है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव समेत शिवपाल यादव व सपा के कई नेता व समर्थक वहां मौजूद हैं। मंगलवार को उन्हें सीसीयू से निकाल कर आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया हैं। आपको बता दे कि मुलायम सिंह यादव को निम्न रक्तचाप और सांस लेने में तकलीफ के कारण पहले भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हर जगह मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य होने के लिए दुआऐं की जा रही हैं।