UP News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) आज वाराणसी (Varanasi) व आजमगढ़ (Azamgarh) का दौरा करेगे और यहाँ के लोगो को देगें करोड़ो की सौगात, सीएम योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा के लिए कड़ी व्यवस्था की गयी हैं। तथा पुसिल से अलावा बाहर से बाहर से 30 एडिशनल व सीओ, 300 सब इंस्पेक्टर के अलावा 1500 कांस्टेबल व हेड कांस्टेबल को बुलाया गया है। हर एक कोने-कोने पर पुलिस का पहरा रहेगा। ताकि सीएम योगी की सुरक्षा में किसी प्रकार की भी चूक ना हो।

सीएम योगी आजमगढ़ दौरा (CM Yogi Azamgarh Visit)-

खबरो के अनुसार आज सीएम योगी सुबह 11 बजे गोरखपुर से हेलीकाप्टर से आजमगढ़ पुलिस लाइन पहुंचेंगे। तथा वहाँ से प्रोटोकॉल के अनुसार मुख्यमंत्री आईटीआई मैदान में जनसभा को संबोधित करने के साथ ही 143 करोड़ की 50 योजनाओं का लोकार्पण व 19 शिलान्यास करेंगे। करीब साढे तीन घंटे के दौरे में जनसभा को संबोधित करने के साथ ही सीएम हरिहरपुर गांव में संगीत कलाकारों से संवाद और कलक्ट्रेट में मंडलीय समीक्षा भी करेंगे।

सीएम योगी वाराणसी दौरा (CM Yogi Varanasi Visit)-

सीएम योगी आदित्यनाथ आजमगढ़ का दौरा करने के बाद दो दिनो के दौरे के लिए शाम 4 बजे हेलिकाप्टर से वाराणसी जाएगे। जिसके बाद शाम को सर्किट हाउस में मंडलीय समीक्षा बैठक करेगे। व इसके बाद काशी विश्वनाथ धाम व कालभैरव मंदिर में दर्शन-पूजन करेंगे। काशी में ही योगी आदित्यनाथ रात्रि में काशी में ही विश्राम करेंगे। इसके बाद शुक्रवार यानि 5 अगस्त की सुबह पार्टी पदाधिकारियों व सभ्रांत लोगों से मुलाकात करेगे। तथा इसके बाद वो लखनऊ (Lucknow) के लिए रवाना हो जाएगे।