UP News: यूपी में इस समय लगातार यूपी के सीएम योगी CM Yogi Adityanath) आदित्यनाथ को मारने की धमकी तो कभी गोरखनाथ मंदिर पर हमला और आज खबरे सामने आयी हैं। कि यूपी के प्रसिद्ध मंदिर गोरखनाथ को बम से उड़ाने की बता कही गयी हैं। इसके लिए एक युवक ने फेसबुक पर पोस्ट डाला था। करने वाले युवक को महाराजगंज से पकड़ा गया हैं।

जानिए क्या हैं, पूरा मामला-

आपको बता दे कि महाराजगंज जनपद के एक युवक द्वारा गोरखनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। जांच में पता चला आरोपी ने दूसरे व्यक्ति को फंसाने के उद्देश्य से यह हरकत की थी। आरोपी युवक मुबारक अली ने एक दूसरे युवक बसालत अली को फंसाने की नियत से ऐसा काम किया था। पुलिस द्वारा जानबीन करने पर ये पता लगाया गया हैं कि मुबारक अली ने बसालत अली के मोबाइल नंबर का इस्तेमाल कर फेसबुक आईडी बनाई थी। और उसी आईडी से गोरखनाथ मंदिर को उड़ाने की धमकी और हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी भी की थी।

पुलिस द्वारा बताया गया कि मुबारक अली ने गांव के ही बसालत अली से 40 हजार रुपये बिल जमा करने के लिए लिया था। लेकिन उसका काम नहीं हुआ तो बसालत अपना पैसा मांगने लगा था। मुबारक अली बसालत को पैसा नहीं देना चाहता था, यही वजह रही कि आरोपी मुबारक ने मंदिर उड़ाने की धमकी देने का हथकंडा अपनाकर बसालत को फंसाने के लिए फर्जी सिम कार्ड से फेसबुक आईडी बनाई थी। जिसके बाद उस आईडी पर गोरखनाथ मंदिर को उड़ाने तथा हिंदू देवी देवताओं के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। ताकि बसालत अली फंस जाए। जांच के बाद पुलिस ने आरोपी मुबारक अली को कोतवाली थाना क्षेत्र के मटिहानिया गांव निवासी मुबारक अली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस घटना के बाद हड़कंपो मच गया हैं।