UP News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बिजनौर से एक घटना सामने आ रही हैं। जिसमें एक खेल के मैदान में कुछ मुस्लिम युवको द्वारा सार्वजनिक नमाज अदा की जा रही हैं। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं, जिसमें साफ दिख रहा हैं, कि एक खेल के मैदान में करीब 2 दर्जन लोग नमाज अदा कर रहे हैं। ये वीडियो एक राहगीर द्वारा बनाकर वायरल किया गया हैं। जिसके बाद से बिजनौर पुलिस पढ़ रहे मुस्लिम समुदाय के लोगों की सरगर्मी से तलाश व छानबीन में जुट गई है।

क्या हैं पूरा मामला-

आपको बता दे कि ये मामला थाना नगीना के गांधी मूर्ति झंडा चौक के पास का बताया जा रहा है। वीडियो में मैदान में पढ़ रहे नमाज़ियों के पास एक मंदिर भी दिखाई दे रहा है। मामला संज्ञान में आने के बाद बिजनौर पुलिस जांच में जुटी गयी हैं। नगीना थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांधी मूर्ति झंडा चौक के पास खेल का मैदान है। जिसमें बच्चों से लेकर बुजुर्ग मॉर्निंग वॉक करते हैं और शाम के समय युवा क्रिकेट का मैच खेला करते हैं।

वीडियो में देखा जा सकता हैं, कि कुछ मुस्लिम युवक खेल के मैदान में सामूहिक रूप से नमाज पढ़ रहे हैं। और वहाँ कुछ बच्चे खेल रहे हैं। ये वीडियो बुधवार का बताया जा रहा हैं। इस वीडियो के वायरल होते ही वहाँ के एसपी ने कहा हैं कि वीडियो में नमाज पढ़ रहे युवको की पहचान की जाएगी। और उनसे इस विषय में पूछताछ भी किया जाएगा। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं।