UP News: उत्तर प्रदेश में आकाश में एक रहस्यमयी रोशनी देखी गयी। ऐसा लग रहा था, कि जैसे आकाश में तारो की कोई ट्रेन चल रही हो। इस लाइट को देखकर लोग काफी ज्यादा हैरान हो गए। जिसने भी ये रोशनी देखी वो इस लाइट को देखता ही रह गया। बहुत लोगो ने इसे कैमरे में भी कैद किया सोशल मीडिया पर ये घटना बहुत जल्द ही वायरल हो गयी। जो भी इस लाइट को देख रहा था। उसे समय नहीं आया कि ये कैसी रोशनी हैं।

यूपी में आकाश में दिखी रहस्यमयी लाइट-

राज्य के कई शहरों में एक कतार में चल रही लाइट दिखी जैसे कानपुर, इटावा, औरैया, सीतापुर समेत कई ग्रामीण इलाके भी शामिल है। एक शख्स ने इसको कैमरे में कैद किया हैं, जिसे देखने के ऐसा लग रहा हैं, जैसे कि फाइटर प्लेन के निकलने के बाद यह रंगीन रोशनी आसमान में नजर आ रही हो। टिम-टिमाती रोशनी की एक लंबी लाइन नजर आई जो दक्षिण दिशा से उत्तर की दिशा की ओर धीमे-धीमे बढ़ती दिखाई दे रही हैं। जो कोई भी इसके बारे में सुन रहा था वो अपने घरो से निकलकर इसे देखने लगता था।

लाइट पर लोगो ने दी अपनी-अपनी राय-

इस लाइट को देखने के बाद हर किसी ने सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी राय दी हैं। किसी ने कहा कि इसे एलन मस्क के स्पेसएक्स की रोशनी कहा तो किसी ने स्टारलिंक सेटेलाइट की रोशनी बताया है। वहीं दूसरी ओर कुछ लोग इसे खगोलीय घटना बता रहे हैं। किसी ने कहा कि आसमान में ऐसा लग रहा हैं, जैसे कोई लालटेन लेकर आसमान में चल रहा हो। या कोई ट्रेन चल रही हो, जिसकी सारी बोगियों में लाइट जल रही हैं। वास्तव में ये लाइट कहाँ से आयी और कहा गायब हो गयी इसके बारे में वास्तवित जानकारी अभी तक जारी नहीं की गयी हैं।