UP News: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को लगातार जान से मारने की धमकियाँ मिल रही हैं, ऐसी ही एक धमकी आयी हैं, जिसमें एक फेसबुक (Facebook) अकाउंट से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) का सिर काटने पर 2 करोड़ के इनाम की घोषणा की पोस्ट डाली हैं। ये पोस्ट मुरादाबाद पुलिस के एक फर्जी पेज से डाली गई हैं।जिसकी आयुषी माहेश्वरी नाम की आरएसएस से जुड़ी महिला कार्यकर्ता ने मुरादाबाद पुलिस को ट्विटर पर टैग करके इस घटना की जानकारी दी हैं।

इसके तुरंत बाद ही मुरादाबाद पुलिस ने ट्वीट कर साइबर सेल को जांच दिए जाने की बात कही, तो वहीं मामला संज्ञान में आते ही मुरादाबाद के सीनियर अधिकारियों के आदेश पर तुरंत साइबर सेल को इसकी जानकारी साझा की हैं।

किसने रखा योगीआदित्यनाथ का सर काटने पर 2 करोड़ का इनाम-

आपको बता दे कि एक आत्माप्रकाश पंडित नाम से बनी इस फेसबुक आईडी पर कवर फोटो में मुरादाबाद जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह का फोटो लगाया गया हैं। जिसके बाद उसने एक दूसरी पोस्ट में पाकिस्तान का झंडा भी लगाया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के फोटो के साथ पोस्ट में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान का भी फोटो लगा रखा हैं और साथ ही पोस्ट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का सिर काटने पर 2 करोड़ का इनाम घोषित किया गया हैं। इस पोस्ट में अमर्यादित भाषा का भी उस शख्स ने इस्तेमाल किया गया हैं।

इसकी जांच की गई तो प्रकाश में आया है कि एक व्यक्ति आत्माप्रकाश पंडित है. उसने कहा है कि उसने फेसबुक अकाउंट बनाया था, जिसको कोई अन्य शख्स मिसयूज कर रहा हैं। फेसबुक पर इस तरह की पोस्ट डाल रहा है जो समाज विरोधी है. पोस्ट में अलग-अलग किस्म की बातें की जा रही हैं। पुलिस द्वारा बताया कि वास्तव में इस पेज का प्रयोग कौन कर रहा हैं इस बात का ध्यान दिया जा रहा हैं। और वो शख्स सही बोल रहा हैं या गलत इसकी जाँच की जा रही हैं।