UP News: यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) को एक बार फिर से बम से उड़ाने की धमकी मिली हैं। उनको बम से उड़ाने की धमकी कुछ दिन पहले मिली थी। उसके लिए इस बार भी धमकी यूपी-112 में व्हाट्सएप नम्बर पर मैसेज भेज। ये पहली बार नहीं हैं, जब योगीआदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली हैं। इससे पहले भी उन्हें कई बार बम से उड़ाकर मारने की धमकी मिली हैं।

यूपी आदित्यनाथ को तीन दिन में बम से उड़ाने की धमकी-

यूपी पुलिस के नंबर 112 के ऑपरेशन कमांडर ने बताया कि सुशांत गोल्फ सिटी में सीएम योगी को धमकी देने के मामले एफआईआर दर्ज करा दी गयी हैं। उन्होंने बताया कि धमकी देने वाले व्यक्ति ने अपना नाम शाहिद बताया है। उसने कहा कि योगी आदित्यनाथ पर तीन दिन में हमला कर दिया हैं। पुलिस आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्यवाही कर रही हैं। दो अगस्त की शाम को ऑपरेशन इंटरनेट मीडिया के व्हाट्सएप नम्बर पर मैसेज आया था। ये मैसेज सम्प्रेक्षण अधिकारी अंकिता दुबे को दी। जिसके बाद उन्होने ये जानकारी खुफिया एजेंसी को दी। पुलिस प्रशासन और खुफिया एजेंसी इस मामले की पड़ताल कर रही हैं।

पहले भी मिल चुकी हैं धमकी-

इससे पहले सीएम योगी को यूपी विधानसभा चुनाव के समय ट्वीटर पर जान से मारने की धमकी मिल चुकी हैं। ये ट्वीट 4 फरवरी को किया गया था। जिसमें लेडी डॉन नामक ट्विटर अकाउंट से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जानलेवा हमला करने की धमकी दी गयी थी। जिसके बाद से यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की सेक्योरिटी बढ़ा दी गयी थी।