UP News: उत्तर प्रदेश में बिन मौसम बरसात ने यहाँ के सड़को की पोल खोल दी हैं, हर तरफ जल-भराव, सड़को के साथ-साथ लोगो के घरो में घुसा पानी, लोगो का हाल हुआ बेहाल, तो वही यूपी के लिए कही ना कही ये बारिश खुशखबरी लेकर आयी हैं। आपको बता दे कि मानसून के ताजा दौर से यूपी में अल्प वर्षा की स्थिति थोड़ी सुधर सकती है। राज्य में अब तक 45 फीसदी तक कम वर्षा हुई है, इस कारण सूखे का खतरा मंडरा रहा था।


UP Weather Update: मौसमी सिस्टम की वजह से आज और कल यूपी तथा उत्तराखंड में भारी वर्षा का अनुमान जताया गया है। लखनऊ में जगह-जगह जलभराव हो गया है। इसे देखते हुए जिला प्रशासन ने शुक्रवार को जिले में 12वीं कक्षा तक के सभी सरकारी व निजी स्कूलो में अवकाश रखने का निर्देश जारी किया गया हैं। तस्वीरे देखकर आपको अंदाजा लग ही गया होगा।


यूपी के लखनऊ में इस कदर सड़को पर जल-भराव हैं, कि लोगो को निकल पाना मुश्किल हो गया हैं। राहगीर सड़को के किनारे खड़े होकर बारिश बंद हो जाने का इंतजार कर रहे हैं। आस-पास रहने वाले लोगो को कई दिक्कतो का सामना करना पड़ रहा हैं।



बरसात ने यूपी में राजधानी के सड़को के पोल खोल दिए हैं। मौसम विभाग द्वारा लगातार चेतावनी दिए जाने के वावजूद भी किसी प्रकार की व्यवस्था नहीं करायी गयी हैं। लोगो का घरो से बाहर निकल पाना मुश्किल हो गया हैं।


भारी बारिश की वजह से कई जगहो पर लोगो के घर गिर गए हैं। बारिश ने जहाँ खुशी दी हैं, तो वही कई लोगो के लिए मुश्किले लेकर आयी हैं।


बारिश होने के कारण सड़को पर पानी ना निकल पाने की वजह से लोगो के घरो में भी बारिश का पानी घुस गया हैं। काफी दिक्कतो का सामना करना पड़ा हैं।


बारिश का पानी घर में घुस जाने की वजह से लोगो द्वारा बाल्टी व अन्य समानो से निकाला जा रहा हैं।


घरो के बाहर रखी गाड़ियो में पानी चला गया हैं।


भारी बारिश के वजह से सड़को पर जल-भराव के कारण यातायात में भी लोगो को काफी दिक्कतो का सामना करना पड़ा हैं।