BJP National Executive Meet: प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी दिल्ली (Delhi) में बीजेपी (BJP) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल हुए हैं। जहाँ पर केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान (Dharmendra Pradhan) का एक बयान सामने आया हैं। उन्होने केंद्रीय मंत्री ने पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के राम मंदिर (Ram Mandir) पर ऐलान को लेकर जानकारी दी हैं। जिसके बारे में न्यूज एजेंसी ANI ने बताया हैं।

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि- पहले जो लोग बोलते थे कि राम मंदिर बनाएंगे लेकिन तिथि नहीं बताएंगे। आज कार्यकारिणी बैठक में तिथि भी घोषित कर दी गई हैं। जल्द ही देश को भव्य राम मंदिर समर्पित हो जाएगा। इसके बारे में उन्होने जानकारी मीडिया को दी हैं। तथा आगे उन्होंने कहा, "वोकल फॉर लोकल', 'वन डिस्ट्रिक्ट, वन प्रोडक्ट' यानी OPOD अब सरकार के मूल सिद्धांत और नीतियां बन गए हैं।


जिसका साफ मतलब हैं कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा जल्द ही राम मंदिर के बारे में ऐलान कर सकते हैं। इसके आगे केन्द्रीय मंत्री ने रोजगार के बारे में बता कि और कहा कि जहाँ देश के युवा लोगो को रोजगार दे रहे हैं। वो अपने पैरो पर खुद कड़े होकर उद्यमी बने हैं। हमारे देश में 100 से अधिक यूनिकॉर्न बने हैं। तथा इसके अलावा उन्होने कोविड-19 के बारे में बता करते हुए कहा कि- 219 करोड़ लोगो को वैक्सीन लगी हैं। तथा 2014 में देश की अर्थव्यवस्था 10वें नंबर पर थी। अब यूके को पछाड़कर 5वें स्थान पर आ गए हैं