UP Police Constable परीक्षा में प्रवेश पत्र पर कैसे आई सनी लियोनी की फोटो, जानिए

UP Police Constable Exam 2024: यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल परीक्षा के दौरान एक खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें सनी लियोनी की फोटो बनी है.

Update: 2024-02-20 07:44 GMT

UP Police Constable Exam 2024: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड की तरफ से राज्य में 17 व 18 फरवरी 2024 को कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का आयोजन किया गया था। यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल परीक्षा राज्यभर में 2300 से अधिक कंद्रों पर दो दिन हुआ था व लगभग 48 लाख उम्मीदवार भर्ती परीक्षा में शामिल हुए थे। एक उम्मीदवार के एडमिट कार्ड पर सनी लियोनी का नाम व फोटो आने का मामला सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। जब पुलिस ने पूरे मामले की जांच की, तो सच सामने आया है कि वह भर्ती बोर्ड ने अब इस मामले में बयान जारी किया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जिस उम्मीदवार के एडमिट कार्ड पर सनी लियोनी का नाम व फोटो था। वह महोबा जिले के रगौलिया बुजुर्ग गांव का निवासी है। उसका नाम धर्मेंद्र कुमार ने बताया जा रहा है। जब पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि उसने एक साइबर कैफे से यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए आवेदन किया था। पुलिस को बताया कि उसे नहीं पता कि सनी लियोनी का नाम व फोटो कैसे आया है।

इस संबंध में UPPRPB ने एक्स पर किए अपने पोस्ट में बताया कि आवेदन फॉर्म में संशोधन के लिए 17 जनवरी से 20 जनवरी तक करेक्शन विंडो ओपन किया था। ऐसे में जिसके पास उस उम्मीदवारो का लॉगिन आईडी व पासवर्ड था। उसने आवेदक के नाम, पर्सनल डिलेट व फोटो से छेड़छाड की व अभिनेत्री का नाम व फोटो लगा दिया है। 

UPPRPB ने दी चेतीवनी-

तो वहीं UPPRPB ने सभी उम्मीदवारों को चेतावनी देते हुए कहा हैं कि- अभ्यार्थी कभी भी अपने आवेदन फॉर्म से जुड़ी कोई जानकारी पर्सनल डिटेल, लॉगिन आईडी व पासवर्ड किसी से भी शेयर ना करे। पोस्ट में आगे लिखा कि आईपी एड्रेस को ट्रेस कर आवश्यक कार्यवाही के लिए महोबा पुलिस अधीक्षक को निर्देशित किया गया है।

Tags:    

Similar News