Jasmin Bhasin सूकून भले पल बिताती हुई आयी नजर, साझा की तस्वीरे

Update: 2022-09-27 02:29 GMT

Jasmin Bhasin Latest Pic: जस्मीन भसीन ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक तस्वीरे साझा की हैं, जिनमें वो बहुत-ही ज्यादा क्यूट लग रही हैं। जस्मीन भसीन पंजाब इंड्रस्टी व टीवी की जानि-मानि सेलिब्रेटी हैं। उनके द्वारा साझा की तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगती हैं। उन्होने कई सारे हिट टीवी सीरियल्स व म्यूजिक एलबम के लिए काम किया हैं। 


जस्मीन भसीन इन तस्वीरो में काफी चील मारती हुई नजर आ रही हैं, उनकी ये तस्वीर देखकर ऐसा लग रहा हैं, जैसे वो सुकून से वादियों में धूप के मजे ले रही हैं। जस्मीन हमेशा सोशल मीडिया पर अपने वेकेशन की तस्वीरेे व अन्य तस्वीरे साझा करती रहती हैं। उन्ही में से ये एक तस्वीर हैं, जो जस्मीन ने आज सोशल मीडिया पर साझा की हैं जिसमें वो बेंच पर बैठे हुए धूप के मजे ले रही हैं। 


जस्मीन ने इन तस्वीरो में सिंपल सा टी-शर्ट पर पैजामा पहना हुआ हैं उनका ये लुक काफी ज्यादा सिपंल व कर्फटेबल हैं। जस्मीन ने इन तस्वीरो को साझा करते हुए लिखा भी हैं-सुकून 

जिसका साफ मतलब हैं, कि जस्मीन अपनी बीजि लाइफ से कुछ सुकून के पल बीता रही हैं। जस्मीन की इस तस्वीर को उनके फैंस ने बहुत-सारा प्यार भी दिया हैं अच्छे-अच्छे कमेंट के साथ ढ़ेरो लाइक्स भी किया हैं।


जस्मीन भसीन जल्द ही गिप्पी गेरवाल (Gippy Grewql) के साथ पंजाबी फिल्म Honeymoon में नजर आने वाली हैं, जो कि 25 अक्टूबर को दिवाली के अवसर पर रिलीज होगी। ये एक फैमिली ड्रामा बेस्ड फिल्म हैं। ये लुक उनकी फिल्म का हैं।

Tags:    

Similar News