Keerthy Suresh Actress : साउथ की सुपरस्टार कीर्ति सुरेश ने ब्लैक ड्रेस में ढ़ाया इंटरनेट पर कहर

Tags:

Update: 2023-06-28 12:09 GMT

Keerthy Suresh Instagram: साउथ की सुपरस्टार किर्ति सुरेश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। और तस्वीरे साझा करती रहती हैं। किर्ति सुरेश के फैंस टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक में हैं। अपने धमाकेदार एक्टिंक व खूबसूरती से लोगो का दिल जीत लेती हैं। इस समय इंटरनेट पर एक खबर वायरल हो रही हैं कि किर्ति सुरेश पॉलिटिक्स में कदम रखने वाली हैं।

किर्ती सुरेश ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ तस्वीरे साझा की हैं। जिन तस्वीरो में किर्ति काफी ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं। इन तस्वीरो में किर्ति ने ब्लैक स्ट्रीप वाली ड्रेस कैरी की हुई हैं।

गले में ज्वैलरी व आँखो में ब्लैक आइलाइर लगाए हुए किर्ति लाखों दिलों की धड़कने धड़काती हुई नजर आ रही हैं। किर्ति का ये लुक काबिले तारीफ हैं।

2018 में रिलीज हुई डायरेक्टर नागा अश्विन की फिल्म में किर्ति ने सावित्रि की भूमिका निभाई थी। इस रोल के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का आवर्ड मिला था। इसके साथ ही किर्ति को तीन SIIMA पुरस्कार और एक फिल्मफेयर साउथ पुरस्कार मिल चुका हैं। इसके साथ ही किर्ति का नाम फोर्ब्स इंडिया की 2021 की 30 अंडर 30 सूची में रखा गया था।

किर्ति को लास्ट टाइम फिल्म दसरा में नानी के साथ देखा गया था। इसके बाद किर्ति ने हालहि में रणबीर सिंह के साथ कोटेक महिंद्रा बैंक के लिए एड किया हैं।

किर्ति को लेकर इंटरनेट पर एक खबर वायरल हो रही हैं कि किर्ति जल्द ही पॉलिटिक्स में नजर आ रही हैं। कहा जा रहा हैं कि किर्ति बीजेपी में शामिल हो सकती हैं।

Tags:    

Similar News