ALIMCO Recruitment 2022; ऑर्टिफिशियल लिम्ब्स मैन्युफैक्चरिंग कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया ने आईटी सलाहकार व वित्त सलाहकार के पद पर भर्ती से संबंधित अधिसूचना जारी की हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने से पहले इस विभाग से संबंधित सारी जानकारियां प्राप्त कर ले।

ALIMCO Recruitment 2022 Details-

ऑर्टिफिशियल लिम्ब्स मैन्युफैक्चरिंग कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया के पदों पर आवेदन के लिए आमंत्रित किया हैं। इन पदों पर उम्मीदवारो को आवेदन ऑफलाइन करना होगा। इन पदों पर आवेदन 31 मई 2022 तक होगा। एलिम्ब्को ने कानपुर में वित्त सलाहाकार के 02 पदों पर व सलाहकार के 01 पद पर कानपुर / नई दिल्ली में भर्ती निकाली हैं। इन पदों पर चयन के लिए उम्मीदवारो को जल्द से जल्द इन पदों पर आवेदन करना होगा।

ALIMCO Recruitment 2022 Eligibility-

  • आईटी सलाहकार के पद के लिए उम्मीदवार के पास कंप्यूटर एप्लीकेशन में फुल टाइम मास्टर या सीएस / आईटी में बीई / बी.टेक होना चाहिए, मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से 60% अंकों के साथ सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट के क्षेत्र में डिग्री व न्यूनतम 1 वर्ष का अनुभव होना चाहिए।
  • सलाहकार (सतर्कता) के पद के लिए उम्मीदवार को सरकार से एलएलबी डिग्री के साथ स्नातक होना चाहिए। मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान के साथ सतर्कता मामलों और अनुशासनात्मक मामलों से निपटने में पूर्णकालिक आधार के न्यूनतम 25 वर्षों के अनुभव के साथ जांच, आरोप पत्र का मसौदा तैयार करना, मसौदा आदेश तैयार करना, सीवीसी के साथ पत्राचार करना आदि का अनुभव
  • वित्त सलाहकार के पद के लिए उम्मीदवारों को एक निजी कंपनी / लिमिटेड कंपनी / केंद्रीय / राज्य / सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रम में वित्त / लेखा / लागत के क्षेत्र में न्यूनतम एक वर्ष की डिग्री के बाद सीए / आईसीडब्ल्यूए पूरा करना चाहिए।

ALIMCO Recruitment 2022 Age Limit-

  • इन पदों के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 35 वर्ष
  • वित्त सलाहकार के पद पर अधिकतम 40 वर्ष
  • सलाहकार के पद पर अधिकतम 65 वर्ष।

How to Apply ALIMCO Recruitment 2022-

इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवार @alimco.in पर ई-मेल कर सकते हैं। लेकिन उम्मीदवारो को 31 मई 2022 से पहले ही आवेदन करना होगा।