Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी इच्छा रखने वाले उम्मीदवारो के लिए ये एक सुनहरा मौका हैं क्योकि डायरेक्टर जनरल ऑफ जीएसटी इंटेलिजेंस (हेडक्वॉर्टर) ने भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गई हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले।

Dggi Recruitment 2023 GST Intelligance Officer Notification-

डायरेक्टर जनरल ऑफ जीएसटी इंटेलिजेंस (हेडक्वॉर्टर) ने सेंट्रल एक्साइज के इंस्पेक्टर कैडर में भर्ती के लिए नोटिफिकेश जारी की गई हैं। इन पदों पर आवदेन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट dggi.gov.in पर जाकर आवेदन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया 10 जनवरी 2023 से शुरू हो चुकी हैं।




Dggi Recruitment 2023 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 10 फरवरी 2023

Dggi Recruitment 2023 Post-

डायरेक्टर जनरल ऑफ जीएसटी इंटेलिजेंस (हेडक्वॉर्टर) ने सेंट्रल एक्साइज के इंस्पेक्टर कैडर में रिक्त पदों पर कुल 46 भर्तियाँ जारी की गई हैं।

Dggi Recruitment 2023 Eligiblity-

डायरेक्टर जनरल ऑफ जीएसटी इंटेलिजेंस (हेडक्वॉर्टर) ने सेंट्रल एक्साइज के इंस्पेक्टर कैडर के रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास योग्यता नोटिफिकेशन से संबंधित होनी चाहिए।

Dggi Recruitment 2023 Age Limit-

डायरेक्टर जनरल ऑफ जीएसटी इंटेलिजेंस (हेडक्वॉर्टर) ने सेंट्रल एक्साइज के इंस्पेक्टर कैडर में रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की आयु सीमा नोटिफिकेशन के अनुसार होना चाहिए।

How to apply for Dggi Recruitment 2023-

डायरेक्टर जनरल ऑफ जीएसटी इंटेलिजेंस (हेडक्वॉर्टर) ने सेंट्रल एक्साइज के इंस्पेक्टर कैडर में रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट dggi.gov.in पर जाकर आवेदन की अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर सकते हैं।

Dggi Recruitment 2023 Selection Process-

डायरेक्टर जनरल ऑफ जीएसटी इंटेलिजेंस (हेडक्वॉर्टर) ने सेंट्रल एक्साइज के इंस्पेक्टर कैडर में रिक्त पदों पर उम्मीदवारो का चयन नोटिफिकेशन के अनुसार होगा।