Hina Khan Instagram : हिना खान ने ईद के अवसर पर फैंस को बधाई देते हुए तस्वीरे साझा की हैं। हिना खान एक मशहूर एक्ट्रेस हैं, उन्होने अपने करियर की शुरूआत स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता हैं में अक्षरा के किरदार से की थी। उसके बाद हिना खान ने अपनी जो पहचान में बनाई हैं। वो काबिले तारीफ हैं। हिना खान टीवी जगत से आज बॉलीवुड की एक्ट्रेस बन चुकी हैं। हिना खान के लुक्स की वजह से वो कई बार ट्रोलर्स का शिकार भी होती हैं। लेकिन अपने फैंस के लिए वो अधिकतर पोस्ट साझा करती रहती हैं क्योकि फैंस उनको सपोर्ट करते हैं।

हिना खान ने ईद के अवसर पर गोल्डन सिल्क अनारकली ड्रेस में पिंक कलर की जरी की कढ़ाई वाली चुनरी ओढ़कर सोशल मीडिया पर एक के बाद एक काफी सिंपल व खूबसूरत तस्वीरे साझा की हैं।

हिना खान ने इन तस्वीरो में काफी सिंपल मेकअप व हेयर स्टाइल किया हुआ हैं। हिना खान की इसी सादगी ने फैंस के दिलो को जीत लिया हैं।

इस बार ईद का त्यौहार हिना खान कश्मीर में सेलिब्रेट कर रही हैं और वहीं से वो ये तस्वीरे साझा कर रही हैं। हिना खान की तस्वीरो को फैंस ने भरपूर प्यार दिया हैं।

हिना खान ने इस ड्रेस के साथ फ्लैट स्लिपर कैरी किया हुआ हैं। जिसने इनके लुक में और चार चांद लगा दिया हैं।

हिना खान ने ईद का त्यौहार बड़ी सादगी के साथ सेलिब्रेट किया।

हिना खान के इस लुक को देखकर फैंस उन्हें कश्मीर की कली कह रहे हैं।

इन तस्वीरो में हिना खान की सादगी व खूबसूरती निखर के सामने आई हैं। आज बॉलीवुड समेत पूरी दुनिया ईद का त्यौहार मना रही हैं।

हिना खान की ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगी हैं। फैंस ने उनके इस लुक को भर-भर के प्यार दिया हैं।