Jasmin Bhasin Latest Pic: जस्मिन भसीन की फिल्म Honeymoon जोकि गिप्पी गेरवाल के साथ हैं इस महीने 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली हैं। फिल्म के प्रमोशन में इस दिनो जस्मिन भसीन काफी व्यस्त हैं। ये एक पंजाबी फिल्म हैं, जस्मिन पंजाब इंड्रस्टी की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। जस्मिन भसीन को लेकिन ज्यादा पॉपुलर्टी उनको टीवी सीरियल व रिलयटी शो बिग बॉस 14 से मिली हैं। जिसके बाद से उनके फैंस हर रोज जस्मीन के लिए ट्वीटर पर ट्रेंड करते रहते हैं और उनसे जुड़ी अपडेट पाने का इंतजार करते रहते हैं।


जस्मिन भसीन ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक तस्वीरे शेयर की हैं। इन तस्वीरो में जस्मीन भसीन ने पिंक कलर का प्रिंटेट शूट पहना हुआ हैं। जस्मीन भसीन का ये लुक काफी ज्यादा क्लासी लग रहा हैं।



जस्मीन भसीना ने कानो में ईयररिंग पहना हुआ हैं। और इसके साथ एक छोटी सी बिंदी लगाई हैं। जिसकी वजह से इनका ये लुक काफी ज्यादा खूबसूरत हैं। उनकी ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गयी हैं। और कुछ ही मिनटो में उनकी इस तस्वीर पर हजारो की तदाद में लाइक्स भी आ गए।


जस्मीन भसीन का ये लुक आप दीवाली पर ट्राई कर सकते हैं क्योकि उनका ये लुक काफी ज्यादा अट्रैक्टिव लग रहा हैं। जस्मीन ने इस सूट के साथ अपने हेयर को स्ट्रेट किया हुआ हैं। जिसने इनके लुक में चार चांद लगा दिया हैं।


जस्मीन ने इन तस्वीरो को साझा करते हुए लिखा- Honeymoon in theatres on 25th October!!

Don't forget to watch. ये तस्वीरे जस्मीन ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान पहना हुआ हैं।